breaking news today khabre online 29324

breaking news today khabre online 29324 मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी

दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के कारण उन्हें सीएम पद से हटाने की मांग वाली जनहित याचिका खारिज कर दी.

कोर्ट ने कहा हे “क्या कोई निषेध या प्रतिबंध है जिसे आप दिखा सकते हैं? अगर कोई संवैधानिक विफलता है तो इसके ऊपर राष्ट्रपति या एलजी कार्रवाई करेंगे, यह हमारे लिए नहीं है.’

कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा. “मुश्किलें हो सकती हैं। व्यवहार में यह बहुत कठिन होगा. हम उन सभी को स्वीकार करते हैं. लेकिन क्या इस मुद्दे में न्यायिक हस्तक्षेप की कोई गुंजाइश है ? कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश मनमोहन सिंह और न्यायमूर्ति मनमीत पीएस अरोड़ा की पीठ ने कहा।

breaking news today khabre online 29324 मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी

breaking news today khabre online from uttarpradesh politics and crime 

उत्तरप्रदेश के गैंगस्टर से नेता बने 63 वर्षीय मुख्तार अंसारी को कार्डियक अरेस्ट हुआ और गुरुवार रात बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को ख़राब तबियत की शिकायत के बाद जेल प्रसासन कर्मचारी उन्हें बेहोशी की हालत में बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी विभाग में ले गए। अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उन्हें 9 डॉक्टरों की एक टीम द्वारा तत्काल चिकित्सा प्रदान की गई, लेकिन उनके काफी प्रयासों के बावजूद, अंसारी को बचाया नहीं जा सका।

उत्तरप्रदेश के मऊ सदर सीट से पांच बार के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी 2005 से यूपी और पंजाब में जेल में थे । मुख्तार अंसारी को वहां ले जाने के तुरंत बाद अस्पताल के बाहर भारी पुलिस तैनाती थी।

यूपी के डीजीपी प्रशांत कुमार ने कहा कि अंसारी की मौत के बाद पूरे यूपी में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है और बांदा, मऊ, गाजीपुर और वाराणसी जिलों में पुलिस की विशेष तैनाती की गई है।

breaking news today khabre online from cricket ipl 2024

राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रोमांचक इंडियन प्रीमियर लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत हासिल की। मैच के हीरो रहे युवा रियान पराग, जिनकी महज़ 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की शानदार पारी ने राजस्थान को शानदार जीत दिलाई.

breaking news today khabre online 29324

खचाखच भरे स्टेडियम के सामने हुए इस मुकाबले ने प्रशंसकों को अपनी सीटों से बांधे रखा क्योंकि पराग की उल्लेखनीय पारी ने खराब शुरुआत के बावजूद रॉयल्स को 185/5 के मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया।

breaking news today khabre online for online fraud 

गुजरात के खेड़ा जिले के कठलाल की एक 42 वर्षीय महिला ने रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके 14 वर्षीय बेटे ने अपने मोबाइल पर प्रिडिस्कन गेम खेलने के बाद एक ऑनलाइन सट्टेबाजी मंच ने उससे 1 लाख रुपये की धोखाधड़ी की। कठलाल शुकन सोसायटी में रहने वाली सरोज जैन ने अपनी एफआईआर में कहा कि उनके बेटे सुमित ने 16 फरवरी को उन्हें बताया कि वह प्रोबो नाम की एक एंड्राइड प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन गेम खेल रहा है।

#khabreonline #खबरेऑनलाइन

Leave a Comment

list of cabinet minister NDA Sarkar 3.0 who is become game change in election 2024