Site icon Khabre Online

स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में एक बार और हो रहा हे धमाका

स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में एक बार और हो रहा हे धमाका

बॉलीवुड में काफी लंबे समय से यह देखा जा रहा हे कि केवल नई फिल्में कुछ अच्छा नहीं कर रही हैं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जान ऐसी क्लासिक मानी जाने वाली पुरानी फिल्में भी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं, जिन अभिनेताओं और अभिनेत्रीओ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे शाहरुख-काजोल की

सबसे पहले नाम आता हे दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, शाहिद-करीना की जब वी मेट और श्रीदेवी की इंग्लिश विंग्लिश जैसी कई फिल्में दूसरी बार बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं.

 

अब ऐसी ही एक और बढ़िया बॉलीवुड फिल्म अगले हफ्ते रिलीज हो रही है,

जिसके बारे में सुनकर लोग ख़ुशी से पागल हो जाएंगे। इस फिल्म में स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं और यह फिल्म अपनी पहली रिलीज में ही जबरदस्त हिट हो गई थी।

भारत में 12 मई 23 को दूसरी बार सिनेमाघरों में रिलीज हो रही स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और अब की बार और भी कई लैंग्वेज जैसे की तमिल और तेलुगु में देख सकते हैं।

स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत, कियारा आडवाणी और दिशा पाटनी स्टारर एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी पहले सितंबर 2016 में रिलीज हुई थी

और एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये की कमाई की थी. भारत में फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन रु. 133.04 करोड़ और फिल्म ने रु। 215.4 करोड़ कमाए।

इस फिल्म को देखने के लिए न केवल महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक उत्साहित हैं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक भी एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म की राह देख रहे हैं।

#khabreonline

Exit mobile version