वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी की पूरी कहानी मौत की इनसाइड स्टोरी 2022

वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी की पूरी कहानी मौत की इनसाइड स्टोरी 2022

वैशाली ठक्कर की मौत की इनसाइड स्टोरी :-  टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत की पूरी कहानी। “अधूरी शादी” ब्लैकमेलिंग प्यार। राहुल नलवानी और उसकी पत्नी दिशा की गिरफ्तारी तक की पूरी कहानी।

एक्ट्रेस वैशाली सुसाइड फुल स्टोरी : इसे वैशाली के जीवन की अधूरी कहानी कहा जाएगा। क्योंकि शादी से ठीक 4 दिन पहले वैशाली अचानक चली गई। दिल में दर्द के लिए। उस दर्द को बताए बिना दुनिया को अलविदा कह देना। इसे अधूरी जिंदगी की पूरी कहानी कहा जाएगा। आइए जानते हैं वैशाली की जिंदगी, मौत, प्यार और अधूरी शादी की पूरी कहानी…

अधूरा पुराना प्यार, सिल्वर स्क्रीन पर चमकती किस्मत, नए रिश्तों पर आफत, पुराने दोस्तों के कारण शादी में रुकावट और फिर डिप्रेशन की दस्तक। कुल मिलाकर यह Actress Vaishali Takkar के छोटे-छोटे जीवन के रिश्तों की पूरी कहानी है। इस रिश्ते को क्या कहते हैं इसे समझने के लिए वैशाली के जीवन से जुड़े हर रिश्ते को समझना होगा।

वैशाली ने निस्संदेह आत्महत्या करने से पहले अपने जीवन के अंतिम दो शब्द I Quit सुसाइड नोट में लिखे थे। लेकिन यह इस वैशाली की खुशी का एक और दस्तावेज है। Actress Vaishali Takkar के विवाह पंजीकरण के दस्तावेज।

जिसे उन्होंने 20 सितंबर को इंदौर कलेक्टर कार्यालय में दर्ज कराया था। इस रजिस्ट्रेशन के बाद कलेक्टर कार्यालय ने वैशाली और मितेश कुमार गौर की शादी के लिए 20 अक्टूबर की तारीख दी थी.

मितेश कैलिफोर्निया में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। लेकिन इस तारीख से ठीक चार दिन पहले वैशाली ने इंदौर में अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी की पूरी कहानी मौत की इनसाइड स्टोरी 2022

 

जिस घर में वैशाली ने खुदकुशी की थी, उससे कुछ ही दूरी पर वैशाली की खुशियों में आग लगाने वाले शख्स का घर था।

उम्र करीब 33 साल। इंदौर में ही उनका प्लाईवुड का कारोबार है। राहुल लैमिनेट्स के नाम पर। राहुल के पिता का भी शंकर प्लाइवुड के नाम से थोक का कारोबार है। राहुल के पिता और वैशाली के पिता बहुत करीबी दोस्त हैं।

इस कारण दोनों परिवारों को एक दूसरे के घर भी जाना पड़ा। दोनों परिवार एक ही इलाके में रहते थे। इसी सफर के दौरान राहुल और वैशाली की दोस्ती हो गई।

इंदौर में पढ़ने की कहानी, Actress Vaishali Takkar फिर मुंबई में किस्मत आजमाने और कोरोना से लड़ने की कहानी

वैशाली टक्कर कहानी: वैशाली ने ईएमआरसी, इंदौर से पढ़ाई की और फिर अभिनय की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने के लिए करीब सात साल पहले मुंबई पहुंच गई।

मुंबई में वैशाली का काम अच्छा चल रहा था। वैशाली ससुराल सिमर का, ये है आशिकी, सुपर सिस्टर्स, विष या अमृत जैसे धारावाहिकों में काम कर अपनी जगह बना रही थीं। लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने वैशाली को और प्रसिद्धि दिलाई। सब कुछ ठीक चल रहा था।

 

लेकिन फिर 2020 में कोरोना आ गया। पूरी दुनिया को परेशान करने वाले कोरोना ने वैशाली की जिंदगी भी बदलनी शुरू कर दी। वैशाली का आखिरी टीवी शो कोरोना से पहले रक्षाबंधन था। कोरोना के चलते शहर के साथ-साथ काम भी ठप हो गया। इसलिए, वैशाली मार्च 2020 में मुंबई से इंदौर चली गई।

इधर राहुल की शादी इंदौर में हुई थी। दिशा से दोनों के दो बच्चे भी थे। इंदौर आने के बाद वैशाली थोड़ी परेशान थी। इस तरह गुमशुदा काम भी उन्हें दर्द दे रहा था।

इसी बीच वैशाली की मां ने Actress Vaishali Takkar की प्रोफाइल एक मैट्रिमोनियल साइट पर डाल दी। इस प्रोफाइल को देखकर केन्या में कार्यरत डॉक्टर अभिनंदन ने वैशाली से बातचीत शुरू की।

बातचीत के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। डॉ. अभिनंदन भारत आए और वैशाली और उनके परिवार के सदस्यों से मिले। दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

लेकिन शादी कोरोना के चलते नहीं हो पाई। इसलिए दोनों ने सगाई कर ली। और इस सगाई के ठीक बाद वैशाली की जिंदगी में भूचाल आ गया।

ब्लैकमेल करता था कुछ सीक्रेट तस्वीरों के जरिए वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी की पूरी कहानी मौत की इनसाइड स्टोरी 2022

राहुल को जैसे ही डॉ. अभिनंदन के साथ सगाई के बारे में पता चला, उसने वैशाली को धमकी देना शुरू कर दिया कि वह उसे किसी और से शादी नहीं करने देगा। उसका घर उसे कभी बसने नहीं देता।

इस धमकी के बाद राहुल अब वैशाली की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज डॉ. को भेजने लगे. इसके बाद डॉ. अभिनंदन और वैशाली की सगाई टूट गई. यह वैशाली का पहला घाव था।

इधर वैशाली का काम भी कोरोना के चलते लगभग ठप हो गया था। नए सीरियल में काम नहीं मिल रहा था। वहीं राहुल लगातार उनके पीछे-पीछे चल रहा था.

Actress Vaishali Takkar ने इस बारे में राहुल की पत्नी दिशा से कई बार बात भी की। लेकिन दिशा भी राहुल के साथ उनका घर बचाने के चक्कर में खड़ी थी। दिशा की इन परेशानियों को देखकर घरवाले फिर वैशाली के रिश्ते की तलाश करने लगे।

इसी सिलसिले में अहमदाबाद के रहने वाले मितेश कुमार गौर से रिश्ते की बात चल रही थी और रिश्ता पक्का हो गया था. मितेश अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करते हैं। शादी के बाद वैशाली को भी अमेरिका शिफ्ट होना पड़ा।

दोनों परिवारों की रजामंदी से कोर्ट में शादी का फैसला हुआ। ताकि यूएस वीजा मिलना भी आसान हो। सितंबर में ( वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी )

वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी की पूरी कहानी मौत की इनसाइड स्टोरी 2022

20, वैशाली और मितेश ने इंदौर के कलेक्ट्रेट अफिर में विधिवत विवाह फॉर्म जमा किया। जिसके बाद उन्हें 20 अक्टूबर को शादी के लिए बुलाया गया। इसी दिन शादी होनी थी। वैशाली को इस शादी की तैयारियों के सिलसिले में मुंबई जाना है।

था। खरीदारी के लिए। इतना ही नहीं मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था।लेकिन एक बार फिर राहुल वैशाली की खुशियों और रिश्तों में आग लगाने के लिए आगे आए.  { वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी }

राहुल को 20 अक्टूबर की शादी के बारे में पता चला था। राहुल को मितेश के बारे में भी पता चल गया था। अब वह फिर वही काम करने जा रहा था जो उसने डॉ. अभिनंदन के साथ किया था। रिश्ता तोड़ने के लिए वह मितेश को वैशाली की कुछ तस्वीरें और मैसेज भी भेजने वाला था। उसने वैशाली को यह धमकी दी थी।

वैशाली पहले से ही काम की वजह से परेशान थी। एक रिश्ता पहले ही टूट चुका था। फिर से वही सब बातें उसके सामने आने लगीं। उसने एक ही गलती की कि उसने ये बातें घरवालों को भी नहीं बताईं। इसके बाद 15 और 16 अक्टूबर की रात आठ पेज का यो नोट लिखा और फिर पंखे से झूल गई।

हमेशा अपनी मां से कहा करता था, अगर मैं मर जाऊं तो मेरी आंखें किसी को दान कर देना।

Actress Vaishali Takkar  के इस आखिरी खत ने पुलिस को राहुल और उनकी पत्नी दिशा का पता दिया. लेकिन वैशाली की मौत की खबर सुनकर दोनों घर से भाग गए थे।

पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया है। इस डर से कि कहीं ये दोनों विदेश भाग न जाएं। साथ ही दोनों की गिरफ्तारी पर पांच-पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया। और फिर 19 अक्टूबर की शाम को आखिरकार राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

वैशाली को बचपन से ही अपनी आँखों से प्यार था। वह हमेशा अपनी मां से कहती थी कि अगर वह मर गई तो किसी को आंखें दे देना। परिवार ने उनकी इच्छा पूरी की।

Actress Vaishali Takkar के अंतिम संस्कार से पहले उसकी आंखें जिला स्वास्थ्य अधिकारी को सौंप दी गईं। अब सिर्फ वैशाली की आखिरी ख्वाहिश बाकी है, जिसे उन्होंने अपने आखिरी खत में लिखा है कि जब तक राहुल और दिशा को सजा नहीं मिलेगी, उनकी आत्मा को चैन नहीं मिलेगा.

 

 

51 thoughts on “वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी की पूरी कहानी मौत की इनसाइड स्टोरी 2022”

  1. Mitesh Kumar Gaur and his family they are already resident of Ahemdabad. They went to Indore on 20th September to submit the marriage form of Mitesh and Late Miss Vaishali Thakkar. May God full fill her last wishes. 🙏🙏

    Reply
  2. मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था

    Reply
  3. नितेश का परिवार 16 तारीख को 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था

    Reply
  4. मितेश और उसका परिवार 16 सितम्बर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था।

    Reply
  5. मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था।

    Reply
  6. मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था

    Reply
  7. खरीदारी के लिए। इतना ही नहीं मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था।लेकिन एक बार फिर राहुल वैशाली की खुशियों और रिश्तों में आग लगाने के लिए आगे आए. { वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी }

    Reply
  8. मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था

    Reply
  9. वैशाली को बचपन से ही अपनी आँखों से प्यार था

    Reply
  10. મિતેશ અને તેનો પરિવાર 16-9ના દિવસે અમદાવાદ થી ઈંદોર આવાં નો હતો

    Reply
  11. मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था

    Reply
  12. मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था।

    Reply
  13. 20, वैशाली और मितेश ने इंदौर के कलेक्ट्रेट अफिर में विधिवत विवाह फॉर्म जमा किया। जिसके बाद उन्हें 20 अक्टूबर को शादी के लिए बुलाया गया। इसी दिन शादी होनी थी। वैशाली को इस शादी की तैयारियों के सिलसिले में मुंबई जाना है।

    था। खरीदारी के लिए। इतना ही नहीं मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था।लेकिन एक बार फिर राहुल वैशाली की खुशियों और रिश्तों में आग लगाने के लिए आगे आए. { वैशाली ठक्कर की अधूरी शादी }

    Reply
  14. इतना ही नहीं मितेश और उसका परिवार 16 सितंबर को अहमदाबाद से इंदौर आने वाला था।

    Reply
  15. टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत की पूरी कहानी।

    Reply

Leave a Comment