‘कांतारा’ फिल्म विवाद: लोकप्रिय बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने निर्माताओं पर आरोप

‘कांतारा’ फिल्म विवाद: लोकप्रिय बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने निर्माताओं पर गाना चुराने का लगाया आरोप

‘कांतारा’ फिल्म विवाद ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म रिलीज के 25 दिन बाद फिल्म ने कमाई के मामले में ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2’ को पीछे छोड़ दिया है। अब इस फिल्म को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है।

केरल के लोकप्रिय बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने फिल्म निर्माता पर ‘कांतारा’ पर गाना चुराने का आरोप लगाया है। बैंड ने कहा कि फिल्म का गाना ‘वारह रूपम..’ उनके गाने ‘नवरसम’ की कॉपी है। इतना ही नहीं बैंड फिल्म के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा।

 

'कांतारा' फिल्म विवाद लोकप्रिय बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने निर्माताओं पर गाना चुराने का लगाया आरोप

‘कांतारा’ फिल्म विवाद: लोकप्रिय बैंड थैक्कुडम

बैंड ने फिल्म निर्माता ऋषभ शेट्टी पर गाना चोरी करने का आरोप लगाया बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। पोस्ट में कहा गया है,

‘हम अपने दर्शकों को यह बताना चाहेंगे कि ‘थैक्कुडम ब्रिज’ किसी भी तरह से फिल्म ‘कांतारा’ से जुड़ा नहीं है। फिल्म निर्माताओं ने हमारा गाना ‘नवरसम’ चुराकर कॉपीराइट नियमों का उल्लंघन किया है।

इसलिए हम जिम्मेदार रचनात्मक टीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करते हैं। फिल्म निर्माताओं ने सामग्री और संगीत के संबंध में हमसे कोई अनुमति नहीं ली। इसके साथ ही मेकर्स ने ‘वारह रूपम’ गाने को ओरिजिनल गाने के तौर पर प्रमोट किया।

सैकड़ों मीडिया यूजर्स ने की प्रतिक्रिया

इस पोस्ट पर विभिन्न सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए। एक यूजर ने कहा कि फिल्म का गाना सुनकर उन्हें ‘नवरसम’ गाने की याद आ जाती है। दोनों में काफी समानता है। आशा है आपको न्याय मिलेगा। एक अन्य ने कहा कि फिल्म का गाना सुनकर लगा था।

कुछ दिन पहले भी हुआ था विवाद

'कांतारा' फिल्म विवाद लोकप्रिय बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने निर्माताओं पर गाना चुराने का लगाया आरोप

कुछ दिन पहले बजरंग दल के कार्यकर्ता शिव कुमार ने अभिनेता चेतन के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। चेतन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। चेतन ने ‘भूत कोला’ धार्मिक प्रथा को लेकर बयान दिया।

क्या कहा चेतन ने?

सोशल मीडिया पर चेतन कुमार ने ‘भूत कोला’ पर विवादित कमेंट किया था। चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

 

khabreonline

31 thoughts on “‘कांतारा’ फिल्म विवाद: लोकप्रिय बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने निर्माताओं पर आरोप”

  1. ‘कांतारा’ फिल्म विवाद: लोकप्रिय बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने निर्माताओं पर गाना चुराने का लगाया आरोप

    Reply
  2. इस पोस्ट पर विभिन्न सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए। एक यूजर ने कहा कि फिल्म का गाना सुनकर उन्हें ‘नवरसम’ गाने की याद आ जाती है। दोनों में काफी समानता है। आशा है आपको न्याय मिलेगा। एक अन्य ने कहा कि फिल्म का गाना सुनकर लगा था।

    Reply
  3. क्या कहा चेतन ने?
    सोशल मीडिया पर चेतन कुमार ने ‘भूत कोला’ पर विवादित कमेंट किया था। चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए

    Reply
  4. सोशल मीडिया पर चेतन कुमार ने ‘भूत कोला’ पर विवादित कमेंट किया था। चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  5. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  6. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  7. सोशल मीडिया पे चेतन ने भूत कोला पे विवादित कॉमेंट दिया था चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  8. सोशल मीडिया पर चेतन कुमार ने ‘भूत कोला’ पर विवादित कमेंट किया था। चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  9. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  10. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।…..

    Reply
  11. सोशल मीडिया पर चेतन कुमार ने ‘भूत कोला’ पर विवादित कमेंट किया था। चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  12. ‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन ने की शादी, …

    Pyaar Ka Punchnama director Luv Ranjan marries, stars camp in Agra ‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन ने की शादी, आगरा में पड़ा सितारों का डेरा . लव रंजन की चर्चित फिल्मों के कलकार – कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, और नुसरत भरुचा ने भी इस …

    Reply
  13. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  14. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  15. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  16. सोशल मीडिया पर चेतन कुमार ने ‘भूत कोला’ पर विवादित कमेंट किया था। चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।
    👌🏻

    Reply
  17. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  18. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  19. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  20. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  21. सोशल मीडिया पर चेतन कुमार ने ‘भूत कोला’ पर विवादित कमेंट किया था। चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  22. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  23. Chetana ne kha
    सोशल मीडिया पर चेतन कुमार ने ‘भूत कोला’ पर विवादित कमेंट किया था। चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  24. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  25. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  26. चेतन कुमार ने कहा कि ‘भूत कोला’ हिंदू संस्कृति नहीं है। यह एक आदिवासी प्रथा है और इसे हिंदू धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

    Reply
  27. कंसारा फिल्म बनने के बाद कुलम बैंड ने उस पर गाने सुनाने के आरोप लगाकर उसे बदनाम करने की कोशिश की क्य

    Reply

Leave a Comment