Why Jr NTR tweeted to thank Revanth Reddy Telangana CM

क्यों जूनियर एनटीआर ने रेवंत रेड्डी तेलंगाना के सीएम को धन्यवाद के लिए ट्वीट किया Why Jr NTR tweeted to thank Revanth Reddy Telangana CM

जूनियर एनटीआर की फिल्म की रिलीज से 3 दिन पहले, जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड अखिल भारतीय एक्शन ड्रामा, देवरा फिल्म को तेलंगाना सरकार से बड़ी मदद मिली। तेलंगाना सरकार ने पूरे राज्य में देवरा की टिकट की कीमतों में 10 दिनों के लिए बढ़ोतरी करने की मंजूरी दे दी है। इसके अलावा, सरकार ने सभी सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में अतिरिक्त शो की भी अनुमति दी है।

https://x.com/tarak9999/status/1838274959338279272

Jr NTR tweeted to thank Revanth Reddy Telangana CM

जूनियर एनटीआर, अभी बियॉन्ड फेस्ट 2024 में देवरा के पहले विश्व प्रीमियर में भाग लेने के लिए लॉस एंजिल्स में हैं, जूनियर एनटीआर ने कल रात एक्स पर तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी और सिनेमैटोग्राफी मिनिस्टर को धन्यवाद दिया। r NTR tweeted to thank Revanth Reddy Telangana CM

Jr NTR tweeted to thank Revanth Reddy Telangana CM

जूनियर एनटीआर ने ट्वीट किया

जूनियर एनटीआर ने ट्वीट किया, “#देवरा रिलीज के लिए नया जी.ओ. जारी करने के लिए माननीय सीएम श्री और सिनेमेटोग्राफी मंत्री श्री को मेरा हार्दिक धन्यवाद। हमारे तेलुगु फिल्म उद्योग के लिए आपके अटूट समर्थन के लिए आभारी हूं।” नए जी.ओ. के बाद, मल्टीप्लेक्स में देवरा की टिकट की कीमत पहले दिन (27 सितंबर) के लिए 413 रुपये और सिंगल स्क्रीन पर 295 रुपये तय की गई है।

Jr NTR tweeted to thank Revanth Reddy Telangana CM

दूसरे दिन से, टिकटों की कीमत क्रमशः मल्टीप्लेक्स में 354 रुपये और सिंगल स्क्रीन पर 206.50 रुपये होगी। कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित देवरा में बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसका निर्माण नंदमुरी कल्याण राम, मिक्कीलिनेनी सुधाकर और कोसाराजू हरि कृष्ण ने किया है। अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म का साउंडट्रैक तैयार किया है।

#KHABREONLIN

3 thoughts on “Why Jr NTR tweeted to thank Revanth Reddy Telangana CM”

  1. मिक्कीलिनेनी सुधाकर और कोसाराजू हरि कृष्ण ने किया है। अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म का साउंडट्रैक तैयार किया है।

    Reply

Leave a Comment

list of cabinet minister NDA Sarkar 3.0 who is become game change in election 2024