Site icon Khabre Online

देर रात पुलिस ने मारा छापा होटल के कमरे से 11 जुआरी गिरफ्तार 3 लाख

देर रात पुलिस ने मारा छापा होटल के कमरे से 11 जुआरी गिरफ्तार 3 लाख से ज्यादा कैश किया बरामद।

ग्वालियर: पुलिस को खबर मिली थी किस शहर में एक होटल के अंदर कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते देर रात पुलिस ने मारा छापा . हुए होटल जाकर कमरे से जुआरियों को गिरफ्तार किया, साथ ही तीन लाख से ज्यादा कैश भी बरामद किया।
पुलिस को खबर मिली थी किस शहर में एक होटल के अंदर कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए होटल जाकर कमरे से जुआरियों को गिरफ्तार किया,साथ ही तीन लाख से ज्यादा कैश भी बरामद किया।

3 लाख से ज्यादा कैश किया बरामद। देर रात पुलिस ने मारा छापा

जानकारी के अनुसार एसपी अमित सांघी को अपने मुखबिर के द्वारा इस मामले की जानकारी मिली थी। की होटल वेदमंत्रा के कमरा न. 311 में लोग मिलकर जुआ खेल रहे हैं। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए होटल पर छापा मारकर 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया।

एडिशनल एसपी ने क्राइम ब्रांच और इंदरगंज थाने की संयुक्त टीम बनाकर होटल वेदमंत्रा पर छापे के लिए भेजा। पुलिस की टीम ने जब होटल के कमरा नंबर 311 में दबिश दी तो वहां पर 11 लोग जुआ खेलते हुए मिले।

देर रात पुलिस ने मारा छापा होटल के कमरे से 3 लाख से ज्यादा कैश किया बरामद।

वहां टेबलें सजी थी , शराब के ग्लास थे महंगे मोबाईल फोन भी थे। पुलिस ने सभी जुआरियों को हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर जुआरियों के पास से 03 लाख 10 हजार रुपये नगद व ताश की गड्डी मिली।
पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ इंदरगंज थाने में जुआ एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।
#khabreonline
Exit mobile version