Site icon Khabre Online

उत्तरप्रदेश के वाराणसी में महिला 46 के सिर पर डंडा से मारकर हत्या।

उत्तरप्रदेश के वाराणसी में महिला 46 के सिर पर डंडा से मारकर हत्या।

उत्तर प्रदेश वाराणसी में एक महिला के सिर पर डंडा से मारकर हत्या कर दी गई। यह मामला शहर में मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के कंदवा स्थित आनंद नगर कालोनी का है। यहां उत्तर प्रदेश के वाराणसी पर रहने वालीं अनीता पांडेय (46) के साथ यह हादसा हुआ है।
मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। मौके से मिले बांस के टुकड़े और शव को पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है। मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आनंद नगर कालोनी निवासी देवचंद पांडेय मिर्जामुराद स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में कार्यरत है। उनकी दो बीवियां अनीता पांडेय और वंदना पांडेय हैं।
दोनों एक-दूसरे की बहन थी और एक ही साथ में रहती भी थीं। वहीं अनिता का एक बेटा भी है जाे कि अखरी में मेडिकल स्टोर चलाता है।
उत्तर प्रदेश के वाराणसी ४६ वर्षीय महिला की हत्या हुई उसके बेटे का नाम देवेश पांडेय है। वहीं, वंदना के बेटे का नाम रितेश है जो कि केंद्रीय विद्यालय में पढ़ता है और एक बेटी देवयानी, जो कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है।
आज सुबह उत्तर प्रदेश के वाराणसी के देवचंद पांडेय ड्यूटी पर थे, वहीं दिन में 11 बजे तक वंदना भी ड्यूटी पर निकल गईं। वंदना पांडेय का बेटा जब स्कूल से लौटा तो देखता है कि अनीता के सिर पर काफी चोट लगी हुई है। उसने तत्काल परिवार वालों को सूचित किया। तब तक अनिता दम तोड़ चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।
वहीं शव के पास एक बांस का टूटा टूकड़ा भी मिला। सूचना पाकर डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह भी पहुंची। उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
#khabreonline
Exit mobile version